नई सैंट्रो की आज से बुकिंग शुरू, जानें- दाम और फीचर्स…

नई दिल्ली। हुंडई की नई सैंट्रो कार का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने आज से इसकी बुकिंग शुरू कर दी है। इसकी बुकिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर हो रही है। ग्राहकों को बुकिंग अकाउंट के तौर पर 11,100 रुपये का भुगतान करना होगा। पहले 50,000 ग्राहकों को इसका लाभ होगा। कंपनी की नई सैंट्रो को नए प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। जानकारी के मुताबिक इसकी एक्स-शोरूम कीमत 3.50 लाख से 4 लाख रुपये के बीच होगी।

इससे पहले कंपनी ने मंगलवार को अपनी लोकप्रिय सैंट्रो कार का नया वर्जन पेश किया। साथ ही कंपनी ने कार की पहली तस्वीर भी जारी की। कंपनी ने साफ किया है कि इसकी आधिकारिक लॉन्चिंग 23 अक्टूबर को होगी।

हुंइई ने अपनी नई सैंट्रो कार को मॉडर्न स्टाइल पर बनाया है। इसकी लंबाई 3610 mm है और व्हीलबेस को भी पहले से बेहतर बनाया गया है। पुरानी Santro की तुलना में नई कार की लंबाई 45 mm ज्यादा है। इसमें सेगमेंट-फर्स्ट 6.5 इंच टच स्क्रीन ऑडियो वीडियो सिस्टम दिया है। इस मल्टी-मीडिया सिस्टम में एंड्रॉयड ऑटो, ऐपल कारप्ले और वॉयस रिकॉग्निशन और मिररलिंक का सपोर्ट दिया गया है। इसमें सेगमेंट फर्स्ट फीचर के तौर पर रियर में AC वेंट्स भी दिए गए हैं। दूसरे फीचर्स की बात करें तो इस कार में स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल, रियर वाइपर, वाशर, डिफॉगर और सभी सीटों के लिए फिक्स्ड हेड रेस्ट दिया गया है। इसमे स्मार्ट ऑटो AMT टेक्नोलॉजी दी गई है और नई मॉडल फैक्ट्री-फिट CNG ऑप्शन के साथ भी उपलब्ध होगी। CNG ऑप्शन के साथ कार की माइलेज 20.3 kmpl होगी और इसका पावर आउटपुट 59 bhp का होगा।

=>