मोबीस्टार ने लांच किया एआई सेल्फी कैमरा युक्त एक्स1 नॉच

नई दिल्ली। वियतनामी स्मार्टफोन निर्माता मोबीस्टार ने गुरुवार को 13 मेगापिक्सल एआई सेल्फी कैमरायुक्त अपना नवीनतम स्मार्टफोन एक्स1 नॉच लांच किया। इसकी कीमत 8499 रुपये है। डुअल कलर ग्लास बैक से युक्त स्लीक कर्व्ड ग्लास डिजाइन यह फोन शानदार लुक और आकर्षक कीमत का बेहतरीन मिश्रण है।

बीते साल भारत में कदम रखने वाली मोबीस्टार ने खुद को अफोर्डबल सेगमेंट में देश के टॉप-5 स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में स्थापित करने का लक्ष्य रखा है और इस दिशा में एक्स1 नॉच उसे अपने अपने लक्ष्य के काफी करीब ले जाएगा।

कम्पनी ने देश में अपना दृश्यता बढ़ाने के लिए 500 डिस्टीब्यूटर्स और 32 हजार रीटेल स्टोर्स पर अपनी मौजूदगी तय की है। एक हजार के करीब सर्विस सेंर्ट्स की मदद से मोबीस्टार अपने कस्टमर्स को बेहतरीन आफ्टर सेल सर्विस प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

एक्स1 नॉच के लांच के अवसर पर मोबीस्टार (इंडिया एंड ग्लोबल) के सीईओ और कोफाउंडर कार्ल नगो ने कहा, “हम सम्पूर्ण भारत में अपनी उपस्थिति दर्ज कराना चाहते हैं। हम 27 राज्यों के 475 शहरों में अपने पैर पसार चुके हैं। हमारा लक्ष्य देश के टॉप-5 अफोर्डबल ब्रांड्स में से एक बनना है और एक्स1 नॉच के लांच के साथ हम इसके करीब पहुंचेंगे।“

नगो ने कहा, “एक्स1 नॉच एक शानदार स्मार्टफोन है, जो लेटेस्ट तकनीक से लैस है। हम लोगों को अफोर्डबल प्राइस पर एक बेहतरीन सेल्फी कैमरा देना चाहते थे और अपने नॉच डिल्प्ले तथा शाइन बॉडी के कारण एक्स1 नॉच उन ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करता दिख रहा है, जो प्रीमियम सेगमेंट में नहीं जा सकते लेकिन अच्छे सेल्फी कैमरे की चाह रखते हैं।“

एक्स1 नॉच एआई सेल्फी कैमरे से लैस है। इसमें सेवन लेबल फेस ब्यूटीफाई फीचर है और इसका 13 मेगापिक्सल कैमरा दिन और रात में फोटोग्राफी का बेहतरीन अनुभव देता है। फुल ब्यू नॉच एचडी प्लस डिस्प्ले से लैस इस फोन का स्क्रीन साइज 14.4 सेमी है।

शाइन बॉडी, 2.5 डी कर्व्ड ग्लास और डुअल टोन कलस के साथ यह फोन अलग ही लुक देता है। यह डुअल सिम वीओ एलटीई से लैस है और इसके दोनों सिम पर एचडी कॉल्स एक्टिव रहेंगे। यह फेसियल अनलॉक तथा फिंगरप्रिंट सेंसर्स से लैस है और इस कारण यह उपयोगकर्ता को दोहरी सुरक्षा की गारंटी देता है।

एक्स1 नॉच तीन रंगों-ग्रेडिएंट शाइन, मिडनाइट ब्लैक और सेफायर ब्ल्यू में उपलब्ध है। यह डिवाइस दो वेरिएंट्स-2 जीबी रैम एवं 16 जीबी रोम और 3 जीबी रैम एवं 32 जीबी रोम में उपलब्ध है। दोनों वेरिएंट की कीमत क्रमशः 8499 और 9499 रुपये है।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com