लखनऊ

चिनहट में ट्रक चालक हत्या, पुलिस को फरार मामा पर शक

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में ट्रक चालक हेमंत की पाना से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई। उसका शव मटियारी रोड स्थित सेमरा मोड़ पर खड़े ट्रक में चालक वाली सीट पर पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस के मुताबिक, हेमंत की हत्या उसके मामा ने की है। वह मौके से फरार है।
 
प्रभारी निरीक्षक चिनहट सचिन कुमार सिंह के मुताबिक, कानपुर निवासी हेमंत (भांजा) व संतराम (मामा) ट्रक लेकर चिनहट इलाके में आए थे। बृहस्पतिवार देर रात को दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ। इस बीच संतराम ने पाना से हेमंत के सिर पर कई वार किए। उसकी ट्रक के अंदर ही मौत हो गई। 
 
खून से लथपथ उसका शव ट्रक में चालक की सीट पर पड़ा मिला। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पाना भी बरामद कर लिया। वारदात के बाद मौके से मामा संतराम भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बाहर निकाला। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस के मुताबिक, हेमंत के सिर पर कई वार किए गए थे। इससे उसकी मौत हो गई। आशंका है कि दोनों शराब के नशे में किसी बात पर झगड़े हैं। इस बीच गुस्से में संतराम ने उसकी पाना से वार कर हत्या कर दी। ट्रक मालिक को सूचना दे दी गई है।
loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button