टेक मित्र

सैमसंग ने दिया नया सॉफ्टवेयर अपडेट

नई दिल्ली। सैमसंग Galaxy M40 के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट रोलआउट के नए अपडेट से फोन के कैमरे को बेहतर बनाया गया है। इस सॉफ्टवेयर अपडेट में कंपनी फोन में जनरल बग फिक्स के साथ एंड्रॉयड जून सिक्यॉरिटी पैच भी पेश करेगी। फोन में एक नया ब्लू लाइट फिल्टर भी दिया जाएगा। अगर आपके फोन में ये अपडेट अभी तक नहीं मिला है तो आप फोन को मैन्युअली भी अपडेट कर सकते हैं। इसके लिए आपको फोन की सेटिंग में जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट सेक्शन में जाना होगा।

फोटोग्राफी के लिए Galaxy M40 के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 32 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर और अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 4K रिकॉर्डिंग, स्लो-मो और हायपरलैप्स जैसे फीचर भी है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

सैमसंग ने अपने Galaxy M40 की कीमत 19,999 रुपये रखी है। फोन की सबसे खास बात इसका इंफिनिटी O डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में 6.3-इंच HD+ इनफिनिटी O डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है।

बता दें कि Samsung Galaxy M का यह पहला स्मार्टफोन है जो पिन होल या पंच होल डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर और Adreno 612 GPU मौजूद है।

loading...
Loading...

Related Articles