Main Sliderउत्तर प्रदेश

विकास दुबे नही मिला, करीबी अमर दुबे पुलिस मुठभेड़ में मारा गया

लखनऊ। कानपुर में हुये आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद से फरार चल रहे विकास दुबे को खोजने में नाकाम पुलिसे ने दिनेश के करीबी साथी अमर दुबे को हमीरपुर में मार दिया। यूपी के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने बताया कि आज सुबह हमीरपुर मौदहा थानाक्षेत्र में एसटीएफ उत्तर प्रदेश एवं स्थानीय पुलिस से मुठभेड़ में विकास दुबे गैंग का शातिर अपराधी अमर दुबे मार गिराया गया है। यह कानपुर हत्याकांड का नामज़द एवं वांछित अभियुक्त था ।

विकास फरीदाबाद के होटल में छिपा था
यूपी का इस समय का मोस्ट वांटेड हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे फरीदाबाद में नेशनल हाईवे के पास एक होटल में रुका हुआ था। उसके साथ दो और साथी ठहरे थे। विकास फरीदाबाद में रहने वाले अपने एक परिचित की मदद से दिल्ली की कोर्ट में समर्पण करने की तैयारी में था। एसटीएफ और हरियाणा पुलिस को मंगलवार शाम इस बारे में भनक लगी लेकिन इन टीमों के पहुंचने से पहले एक बार फिर विकास दुबे का नेटवर्क भारी पड़ गया और वह वहां से फरार हो गया। दिल्ली, हरियाणा और यूपी सीमा पर नाकेबंदी कर दी गई थी।

सीसी फुटेज में दिखा विकास दुबे
पुलिस अफसरों के मुताबिक बड़खल चौक के पास ओयो होटल है। इसमें विकास के रुकने की सूचना पर पुलिस पहले उसके मददगार को लेने भारत कालोनी पहुंची। यहां उसने दो लोगों को हिरासत में लिया और उन्हें लेकर होटल पहुंच कर घेरा बंदी की। पर, पुलिस के पहुंचने से पहले वह फरार हो चुका था। सीसी फुटेज में वह बाहर खड़ा दिखायी पड़ा। रिसेप्शन के पास की भी फुटेज मिली है। इसमें नीली टीशर्ट पहने वह खड़ा हुआ है। उसके पास एक काला बैग भी था। बाल उसने काफी छोटे करा रखे हैं। एसटीएफ की एक टीम भी देर रात के लिए वहां रवाना हो गई थी।

loading...
Loading...

Related Articles