खेल

क्रिस्टीना अमेरिकी ओपन से बाहर… ये रही बड़ी वजह

न्यूयॉर्क। महिला युगल में शीर्ष वरीय प्राप्त जोड़ी को अमेरिकी ओपन टेनिस टूनार्मेंट से बाहर कर दिया गया है क्योंकि इस जोड़ी की एक खिलाड़ी फ्रांस की क्रिस्टीना म्लादेनोविच को जन स्वास्थ्य अधिकारियों ने पृथकवास नोटिस जारी किया है।

क्रिस्टीना उन सात खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्हें लेकर टूनार्मेंट के दौरान अतिरिक्त सतर्कता बरती जा रही थी क्योंकि बेनोइट पियरे के संपर्क में आने के बाद उन्हें कोविड-19 संक्रमण का खतरा था। पियरे टूनार्मेंट में हिस्सा लेने वाली एकमात्र खिलाड़ी हैं जो पॉजिटिव पाई गई हैं।

अमेरिकी टेनिस संघ (यूएसटीए) ने शनिवार को घोषणा की कि वे क्रिस्टीना और उनकी जोड़ीदार हंगरी की तिमिया बाबोस को टूनार्मेंट से हटा रहे हैं। यूएसटीए ने कहा कि वे सरकारी दिशानिदेर्शों का पालन कर रहे हैं।

क्रिस्टीना को शनिवार तक प्रतिस्पर्धा पेश करने की स्वीकृति दी गई थी। वह एकल के दूसरे दौर में 6-1, 5-1 की बढ़त बनाने के बावजूद हार गईं जबकि युगल के दूसरे दौर में पहुंची।

क्रिस्टीना और तिमिया को दूसरे दौर में कनाडा की गैब्रिएल दाब्रोवस्की और अमेरिका की एलिसन रिस्के की जोड़ी के खिलाफ खेलना था जिन्हें वाकओवर मिला।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button