मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित फिल्म में जुबेर के खान अभिनय निभाते नजर आएंगे

अभिनेता जुबेर के खान आगामी बॉलीवुड फिल्म न्याय – द जस्टिस में स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के चरित्र को उजागार करेंगे। यह सुशांत के जीवन और उसके आसपास हो रही स्थिति पर आधारित है। इस फिल्म का निर्माण सरला ए सरावगी ने किया है जो प्रसिद्ध एडवोकेट अशोक एम सरावगी और राहुल शर्मा की पत्नी हैं और यह फ़िल्म दिलीप गुलाटी द्वारा निर्देशित किया गया है।

जम हमारी जुबेर के साथ बात हुई तो उन्होंने बताया कि, “मैं हमेशा सुशांत सर के साथ काम करना चाहता था। वह मेरे जैसे हजारों लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं, जो इंडस्ट्री के बाहर से आने वाले खुद के लिए नाम कमाना चाहते हैं। वह अब हमारे बीच नहीं हैं इसका बेहद दुख है। और मैं भारी मन से कहता हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं उनके जीवन के कुछ पार्ट को निभा रहा हूं यह सुशांत सर को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि है। फिल्म का केंद्रीय विषय न्याय है और यह एक ऐसी चीज है जो सभी को मिलनी चाहिए। हम चाहते हैं कि सच्ची कहानी सामने आए”

हम जुबेर को ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं और उनके आनेवाले इस प्रोजेक्ट को देखने के लिए उत्सुक हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सुशांत सिंह आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन हमें उम्मीद है कि उन्हें न्याय मिलेगा।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button