Monday, October 19, 2020 at 1:35 AM

मालामाल बनने के लिए कबूतर के पंख से करें ये खास उपाय, कभी नहीं होगी धन की कमी

सुखी जीवन जीने के लिए हर किसी को चाहिए होता है पैसा और शांति, लेकिन हर किसी को ये दोनों चीजें एक साथ नही मिल पाती, दुनिया मे बहुत ही कम लोग हैं जिनके पास ये दोनों चीजें मिल पाती हैं, आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताएंगे जिसके करने से आप की किस्मत ही बदल जाएंगी, और आप बन जाएगें करोड़पति

उपाय का तरीका

इस उपाय में आपको सफेद कबूतर के सिर्फ 1 पंख की जरूरत होगी। कबूतर को शांति का प्रतीक माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि कबूतर जिस जगह रहता है वहां शांति और सुख की वृद्धि होती रहती है और साथ ही वहां से नकारात्मक ऊर्जा का समापन हो जाता है और सकारात्मक ऊर्जा की स्थापना हो जाती है।
यदि आपके घर मे धन की कमी बहुत ही ज्यादा है तो आप इस उपाय को अपना सकते हैं। इसके लिए आप सफेद कबूतर के एक पंख को किसी कपड़े में रख कर अच्छे से लाल धागे से बांध दें और फिर इसे किसी अलमारी के पीछे या फिर तिजोरी में टांग दें। ऐसा करने से तिजोरी में रखा हुआ धन कभी भी कम नही होगा और उसमें दिन प्रतिदिन वृद्धि होती रहेगी। पैसा कैसे बढ रहा है ये आपको पता ही नही चल पाएगा। इसलिए इस उपाय को एक बार यूज़ करके जरूर देखें।

ध्यान दें-

कबूतर का पंख रखने से आपके धन में वृद्धि होगी इसका मतलब ये बिल्कुल नही हुआ कि आप सारे काम को छोड़ कर सिर्फ इस पर ही निर्भर हो जाएं। काम करते रहें और अपने तिजोरी में पैसे रखते रहें, आपके पैसों में गैब से इतनी बरकत होगी कि आप भी हैरान रह जाएंगे।

loading...
Loading...