Saturday, March 6, 2021 at 1:12 AM

सोनू सूद ने बनाई तंदूरी रोटी

मुंबई। सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। इस बार अपने दो नए वीडियो को लेकर वह चर्चा में हैं, जिनमें से एक में वह तंदूरी रोटियां बनाते दिख रहे हैं और दूसरे में सोनू सूद का नींबू पानी।

सोनू सूद ने ये मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं। पहला वीडियो- सोनू का ढाबा लिखकर शेयर किया है। इस वीडियो में वह कहते दिख रहे हैं- अरे, मेरे से बढ़िया कोई तंदूरी रोटी नहीं बना सकता। इसके बाद वह रोटी तंदूरी चूल्हे में रखते हैं और कह रहे हैं- सबसे बेस्ट तंदूरी रोटी सोनू सूद बनाता है इसलिए सोनू सूद के ढाबे पर जल्दी आओ।

वीडियो में सोनू सूद मजाकिया लहजे में कह रहे हैं कि उनकी नींबू पानी की नई दुकान खुलने वाली है, जिसका नाम होगा Soonu’s नींबू पानी। वीडियो के शुरुआत में सोनू कहते दिख रहे हैं- नींबू पानी तो आपने बहुत पीए होंगे, लेकिन जब आप अपने घर का पीते हैं तो वह बेस्ट होता है। उन्होंने कहा कि उनके घर पर कमाल के नींबू लगे हुए हैं।

सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। सोनू सूद की फैन फॉलोइंग उस समय से खूब बढ़ गई है जब वह कोरोना को लेकर हुए लॉकडाउन के दौरान बाहर फंसे लोगों की मदद करने के लिए आगे आए। सोनू ने अपने खर्च पर मुंबई और देश से बाहर फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाने में काफी मदद की है। सोनू के इसी काम की वजह से लोग उन्हें मजदूरों का मसीहा तक कहने लगे।

 

Loading...