पटना : छठ घाट पर आयोजित ’जय छठी माई’ में भोजपुरी दिग्गज पहुंचे

पटना। लोक आस्था के महापर्व छठ के पहले बिहार के पटना में छठ घाटों पर गुरुवार की रात ’जय छठी माई’ कार्यक्रम पेश किया। इस कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी जिसे लोगों ने भी पसंद किया। ’बिग गंगा’ द्वारा आयोजित तीन घंटे के ’ऑन-ग्राउंड म्यूजिक इवेंट’ में भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता व गायक पवन सिंह, अभिनेत्री रानी चटर्जी, केशरी लाल यादव, अभिनेत्री स्मृति सिन्हा, टेलीविजन अभिनेत्री निधि झा, श्यामली श्रीवास्तव, काजल राघवानी, यश कुमार सहित लोकगायक भरत शर्मा ने भागीदारी की।

इस कार्यक्रम में छठ के महत्व को लोगों को दिखाया गया। बिग गंगा के प्रवक्ता नंदकिशोर ने कहा, “हम निरंतर ऐसे कार्यक्रमों को पेश करने का प्रयास करते रहे हैं, जो पूरे क्षेत्र को एकसाथ लेकर आए और हमें सीधे हमारे दर्शकों के साथ जोड़े। इस कार्यक्रम में शामिल लोगों का उत्साह वाकई में कमाल का था।“

उन्होंने कहा कि धर्म और त्योहार दर्शकों के दिलों और धड़कनों में बसे हैं।

इस कार्यक्रम का उद्घाटन राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने किया। इस मौके पर ऐसे कार्यक्रमों की जरूरत बताते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रम आने वाली पीढी को न केवल अपनी संस्कृति बल्कि अपनी परंपराओं को भी अवगत कराती है।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper