रिलीज से पहले हिट हुई रणवीर की ये फिल्म, सभी शो हुए Housefull

आलिया और रणवीर सिंह के फैंस उनकी आगामी फिल्म गली ब्वॉय के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के प्रोमोज से लेकर गाने तक लगभग सब ही चीजें लगातार बज क्रिएट कर रहे हैं। इस फिल्म का क्रेज सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिल रहा है।

इस बात का अंदाजा इस से लगाया जा सकता है कि इस फिल्म की सारी टिकटे जर्मनी में बिक गए हैं। मतलब रणवीर की ये फिल्म जर्मनी में हाउसफुल चल रही है।

दरअसल, डायरेक्टर जोया अख्तर द्वारा निर्देशति फिल्म गली बॉय जर्मनी के मशहूर फिल्म फेस्टिवल ‘बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2019’ के पहुंची है। इस फेस्टिवल में रणवीर और आलिया की फिल्म के तीन शोज होंगे। 9 फरवरी, 12 फरवरी और 17 फरवरी को होने वाले इस शोज की सभी टिकट बिक गई हैं।

भारत में तो इस फ‍िल्‍म को लेकर जबरदस्‍त क्रेज है ही, लेकिन विदेशों से जिस तरह का रेस्‍पांस इसे मिल रहा है, वो वाकई फ‍िल्‍म के स्‍टार्स और मेकर्स के ल‍िए काफी खुशी की बात है।

बात करें फिल्म की तो फिल्म ‘गली बॉय’ धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले एक्टर रणवीर सिंह फिल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म में रणवीर का किरदार भारतीय रैपर नेजी उर्फ नावेद शेख और डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडीस के लाइफ से इंस्पायेर्ड है।एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित ‘गली बॉय’ 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com