Airtel फ्री में दे रहा 4 लाख रुपए का बीमा, जानें कैसे उठाए लाभ

नई दिल्ली । एयरटेल ने अपने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए अपने दो प्लान्स में बदलाव किया है। इनमें एक 129 और दूसरा 249 रुपए का प्लान शामिल है। 129 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की खासियत है अनलिमिटेड कॉलिंग, तो वहीं 249 रुपये वाले प्लान में सब्सक्राइबर को 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस दिया जा रहा है।

Image result for airtel

नए अपडेट के बाद Airtel के 129 रुपये वाले प्लान में अब रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 एसएमएस भी मिलेंगे। अब 249 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान में भी अब 28 दिनों तक रोज 2 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 एसएमएस की भी सुविधा मिलेगी। इस प्लान के साथ भी ग्राहकों को कंपनी 4 लाख रुपये का बीमा दे रही है। ग्राहकों को यह लाइफ इंश्योरेंस HDFC Life और Bharti AXA की तरफ से दिया जा रहा है। बीमा और डाटा बेनफिट के अलावा कंपनी नए फोन के साथ 2,000 रुपए का कैशबैक दे रही है।

Image result for airtel

जानकारी के लिए बता दें प्लान में लाइफ इंश्योरेंस लेने के लिए सब्सक्राइबर की उम्र 18 से 54 साल के बीच होनी चाहिए। इंश्योरेंस के लिए सब्सक्राइबर को पहले रजिस्टर करना होगा। रजिस्टर करने के लिए एक एसएमएस का रिप्लाई कर वेरिफिकेशन के लिए जरूरी डॉक्यूमेंट्स को अपलोड करना होगा। वेरिफिकेशन पूरा होने के बाद सब्सक्राइबर्स Airtel Thanks ऐप से नॉमिनी, अड्रेस समेत अन्य डीटेल्स को भर सकते हैं। इसके साथ ही सब्सक्राइबर्स चाहें तो एयरटेल के ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर जाकर भी इंश्योरेंस के लिए रजिस्टर कर सकते हैं।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com