आनलाइन रिस्ता: आज हुई शादी, कल बीवी नकदी जेवर लेकर फरार, ससुर ने मांगें 10 लाख और

कानपुर। मेट्रीमोनियल साइट से अपने जाल फंसाकर और फिर शादी के बाद जेवर.नकदी लेकर फरार हो जाने वाली लुटेरी दुल्हन का शिकार एक एयरफोर्स कर्मी बन गया। अपने जाल में फंसाने के बाद एक सप्ताह के अंदर दुल्हन लाखों के जेवर और नकदी लेकर भाग निकली। पीडि़त ने पुलिस को तहरीर देकर शादी करने वाली युवती और उसके कथित पिता पर मुकदमा दर्ज कराया है।
किदवई नगर साईट नंबर वन चौराहा निवासी एयरफोर्स कर्मी के परिजनों को मेट्रीमोनियल साइट के जरिये खुर्जा निवासी युवती की जानकारी हुई। उनके बीच रिश्ते की बात शुरू हुई, युवती की ओर से पिता ने शादी तय की। सात मई को शहर में एक गेस्ट हाउस से उनकी शादी हुई। एयरफोर्स कर्मी के मुताबिक़,शादी के दूसरे दिन से दुल्हन ने मकान की रजिस्ट्री और दूसरे चीजें पूछनी शुरू कर दीं। 13 मई को दुल्हन के पिता विदाई कराने के लिए चौथी लेकर आए थे। एयरफोर्स कर्मी स्टेशन जाने के लिए ऑटो लेने बाहर चले गए और उनकी मां पास की दुकान से सामान लेने चली गईं।
आरोप है कि इस बीच दुल्हन ने चुपचाप अलमारी से करीब 15 लाख रुपये के जेवर व 2.40 लाख रुपये नकद चुरा लिए। इससे पहले एयरफोर्स कर्मी और उसकी मां घर लौटते दुल्हन और उसका पिता बिना बताए चले गए। एयरफोर्स कर्मी जब घर आए और सामान गायब देखा तो उन्होंने पत्नी को जानकारी के लिए कॉल किया तो फोन स्विच ऑफ मिला। अगले दिन फोन पर बात हुई तो ससुर ने 10 लाख रुपये की मांग की और कहा कि वरना उसे दहेज मुकदमे में फंसा देंगे।
किदवई नगर थाना प्रभारी कुंजबिहारी ने बताया कि दुल्हन से एयरफोर्स कर्मी ने शादी के बाद अपने साथ पठानकोट में रखने की बात की थी। वह यहां नहीं रहना चाहती थी,इसी को लेकर विवाद हुआ। रिपोर्ट दर्ज की गई है,जांच कर कार्रवाई होगी।

=>