अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक, पाकिस्तान से जुड़े मैसेज पोस्ट किए गए

मुंबई. अभिषेक बच्चन के बाद अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। अमिताभ बच्चन के इस अकाउंट को पाकिस्तान समर्थित टर्किश साइबर आर्मी ‘अयिल्दिज टिम’ ने ने हैक किया है। बिग बी के ट्विटर अकाउंट से तुर्की और पाकिस्तान से जुड़े मैसेज पोस्ट किए गए हैं।

अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद हैकर ने लिखा- ये पूरी दूनिया के लिए एक जरूरी संदेश है। हम टर्किश फुटबॉलर के प्रति आईसलैंड रिपब्लिक के रवैया की निंदा करते हैं। हम प्यार से बात करते हैं, लेकिन हम बड़ी सी छड़ी रखते हैं।

 

हैकर ने आगे लिखा- हम बता दें कि एक बड़ा साइबर अटैक होने वाला है। इसके बाद उन्होंने अपना लोगो भी शेयर किया है। हैकर ने अमिताभ बच्चन की बायो को भी बदल दिया है। हैकर ने लिखा- एक्टर, खैर कुछ लोग अभी भी ऐसा कहते हैं। पाकिस्तान को प्यार।

पाक पीएम इमरान खान की लगाई डीपी
हैकर ने अमिताभ बच्चन की प्रोफाइल फोटो भी बदल दी है। बिग बी की प्रोफाइल फोटो में पाक पीएम इमरान खान की फोटो लगा दी है। हैकर ने भारत में मुसलमानों पर हो रहे हमले पर भी लिखा है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों तुर्की की फुटबॉल टीम यूरो 2020 क्वालिफाइंग मैच खेलने आइसलैंड देश गई हुई थी। आईसलैंड पहुंचने के बाद तुर्की के खिलाड़ियों की एयरपोर्ट पर गहन तलाशी ली गई थी।

=>