महिला का रेप करने के बाद उसे आग के हवाले कर देने के जुर्म में गिरफ्तार

नई दिल्ली : झारखंड के गिरीडिह में पुलिस ने एक व्यक्ति को एक महिला का रेप करने के बाद उसे आग के हवाले कर देने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस ने रविवार को इस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक उसने शनिवार को 25 वर्षीय महिला के साथ रेप किया था और फिर उसे आग के हवाले कर दिया था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता एक तीन वर्षीय बच्ची की मां है। वह फिलहाल गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है और जिंदगी-मौत के बीच जूझ रही है। वह 50 फीसदी तक जल गई है। बेंगाबाद पुलिस स्टेशन इंचार्ज बिनोद कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी छोटू दास को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता के बयान के आधार पर बेंगाबाद पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता के बयान के मुताबिक उसने पहले उसके साथ रेप किया था औऱ फिर बाद में उसे आग के हवाले कर दिया था।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर पर अपनी बेटी के साथ सो रही थी उसी दौरान पड़ोस का छोटू देर रात घर की दीवर फांद कर अंदर घुस आया और उसके साथ जबरदस्ती रेप को अंजाम दिया। जब पीड़िता ने उसे सबके सामने उसकी करतूत बता देने की धमकी दी तो इस पर आरोपी ने भी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उस पर किरोसिन डाल कर आग लगा दी।

आरोपी पीड़िता को आग के हवाले करके वहां से भाग खड़ा हुआ। पीड़िता की चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे और उसकी जान बचाई जिसके बाद उसे घायल अवस्था में सदर अस्पताल पहुंचाया गया।

=>