ये 7 बातें जो आपके अंतरंग पलों को बना देंगी और भी यादगार

अंतरंग पल आपकी रिलेशनशिप बॉन्ड को मजबूत बनाते हैं। अगर आप दोनों वर्किंग हैं तो एक-दूसरे को बहुत कम टाइम दे पाते हैं। ऐसे में ये जरूरी हो जाता है कि आप अपने थोड़े से टाइम को भी खास बनाएं। यहां बताई जा रही 7 टिप्स आपकी सेक्स लाइफ को रोमांस से भर देंगी।


1. आप रेग्यूलर सेक्स की जगह को बदलिए। जैसे कि कुछ फन के लिए बेडरूम के बजाए शॉवर, बैकयार्ड या गराज को चुन सकते हैं या कोई होटल बुक कर सकते हैं। एक दूसरे के साथ अपनी फैंटसी शेयर करें। कुछ क्रिएटिव कर एक-दूसरे को सप्राइज भी दे सकते हैं।

2. मेकआउट के वक्त आंखें खुली रखें। जिससे कि आप इस दौरान ज्यादा इंजॉय कर पाएंगे, साथ ही एक अलग एक्सपीरिएंस होगा।

3. प्यार भरा टच आपके लव टाइम में मयने रखता है। आपके खास पलों की शुरूआत अगर प्यार भरे टच से हो तो आपके एक्सपीरिएंस को यादगार बना देगा। बेडरूम में जाने से पहले एक साथ शॉवर लें। ये फोरप्ले का सबसे बेहतरीन तरीका है।

4. मिलने से पहले नॉटी मैसेजेस, शरारत भरे नोट्स, फोन पर प्यार भरी बातें और टीजिंग आपकी एक्साइमेंट बढ़ाने के साथ-साथ सेक्स का मजा भी दोगुना कर सकती हैं।

5. सबसे जरूर सेक्सी ड्रेस पहनना न भूलें। सेक्सी लॉन्जरी आपके लिए मैजिक कर सकती है। सही ड्रेस चुन कर आप स्ट्रीप टीज कर सकते हैं।

6. पार्टनर की आंखों पर पट्टी बांधकर टच गेम खेलें। साथ ही खुशबू के रोल को नजरअंदाज न करें। पुरानी या अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन छोड़कर कोई नहीं पोजीशन ट्राई करें।

7. ऐसे खाने में ऐसी चीजें खाएं जो आपकी सेक्स डिजायर को बढ़ा दें जैसे चॉकलेट से बनीं चीजें या ओटमील।

=>