शिक्षा—रोजगार

अन्ना यूनिवर्सिटी चेन्नई ने प्रोजेक्ट टेक्नीशियन और फील्ड असिस्टेंट पद के लिए वैकेंसी निकाली, इस तरह करें आप्लाई

नई दिल्ली।  अन्ना यूनिवर्सिटी चेन्नई ने कई पदों के लिए वैकेंसी निकाली है। प्रोजेक्ट टेक्नीशियन और फील्ड असिस्टेंट पद के लिए यूनिवर्सिटी ने आवेदन मांगे हैं। इच्छुक  उम्मीदवार 1 नवंबर से पहले ऑफलाइन तरीके से अप्लाई कर सकते हैं।

जरूरी तारीख

प्रोजेक्ट टेक्नीशियन और फील्ड असिस्टेंट पद( Project Technician and Field Assistant) के लिए 1 नवंबर से पहले उम्मीदवारों को अपना आवेदन भरना होगा। अगर पद संख्या की बात करें तो कुल 7 पदों लोगों की भर्तियां की जाएगी। प्रोजेक्ट टेक्नीशियन (Project Technician) के लिए 06 पोस्ट निकाली गई है वहीं फील्ड असिस्टेंट (Field Assistant) के लिए 01 पोस्ट निकाली गई है। सभी उम्मीदवार यूनीवर्सिटी की अधिकारिक वेबसाइट https://www.annauniv.edu/ पर जाकर जरूरी जानकरी पा सकते हैं।

सैलरी( Salary)

प्रोजेक्ट टेक्नीशियन( Project Technician) पद के लिए उम्मीदवार को 15 हजार से 25 हजार महीना दिया जाएगा। वहीं फील्ड असिस्टेंट(  Field Assistant) पद के लिए 8 हजार से 15 हजार महीना दिया जाएगा।

कैसे  करें अप्लाई( How To Apply)

इच्छुक उम्मीदवार ऑफलाइन मोड( Offline Mode) से अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा फॉर्म समिट करने बाद ही इंटरव्यू की तारीख (Interview Date) तय की जाएगी।  इससे पहले भी यूनिवर्सिटी में अलग-अलग पदों के लिए वैकेंसी निकाली जा चुकी है। अन्ना यूनिवर्सिटी चेन्नई में काफी मशहूर है। काफी संख्या में छात्र इसमें ही पढ़ना का सपना रखते हैं।

loading...
=>

Related Articles