कानपुर

मोबाइल शॉप का शटर उठाकर लाखों के ब्रांडेड महंगे मोबाइल फोन चोरी   

घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खगालने में जुटी पुलिस

कानपुर। नवाबगंज के विकासनगर में चोरों ने शनिवार देर रात मोबाइल शॉप का शटर उठाकर लाखों की चोरी को अंजाम दिया। चोर दुकान से ब्रांडेड महंगे मोबाइल फोन और ऐसेसरीज ले गए। सुबह पड़ोसी ने फोन पर दुकान मालिक को जानकारी दी तो वह सन्न रह गए। पुलिस चोरों को पता लगाने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रही है। वहीं पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सवाल उठ रहे है।
कल्याणपुर मकड़ीखेड़ा निवासी दुकान मालिक प्रेम प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि विकासनगर की नगर निगम मार्केट में वैष्णवी इंटरप्राइजेज नाम से मोबाइल शॉप है। शनिवार रात करीब सवा दस बजे वह दुकान बंद करके घर चले गए थे। रविवार सुबह पड़ोस के चाय विक्रेता ने फोन पर दुकान का शटर खुला होने की जानकारी दी। इस पर वह तुरंत दुकान पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने पर दुकान के अंदर जाकर देखा तो करीब 3 लाख रुपये कीमत के महंगे मोबाइल फोन,22 हजार रुपये और करीब 10 हजार रुपये की एसेसरीज गायब थी।
चोरों ने पड़ोस की ज्वैलरी शॉप में भी घटना को दिया था अंजाम

प्रेम ने बताया कि कुद दिन पहले चोरों ने पड़ोस की ज्वैलरी शॉप में भी इसी तरह घटना को अंजाम दिया था। चोरी की घटना के बाद भी पुलिस की गश्त नहीं बढ़ाई गई। इस घटना के बाद दुकानदारों में आक्रोश है। नवाबगंज थाना प्रभारी दिलीप कुमार बिंद ने कहा कि देर रात दुकान के आसपास फुटपाथ पर कुछ मजदूर सोये थे। उनसे पूछताछ की जा रही है। दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर चोरों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं इलाकाई लोगों ने पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सवाल उठाए है।
loading...
=>

Related Articles