18+

पहली बार जब किसी लड़की के साथ कर रहे हैं सेक्स तो इन 5 बातों का रखें ख्याल

1. माहोल में प्यार का रस घोले: यदि माहोल में रोमांस की खुशबु होगी तो सम्बन्ध अपने आप ही बनते चले जाएंगे. अपने कमरे को फूलो की खुशबु से महका दे. खूबसूरत कैंडल्स जला कर, धीमा धीमा म्यूजिक चलाकर माहोल को रोमांस से भर दे. आप चाहे तो इस म्यूजिक के ऊपर एक छोटा सा रोमांटिक डांस भी कर सकते हैं.

ब्रेकअप के बाद भी लड़कियां अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ करती हैं ये काम

2. तारीफों के पूल बांधे: तारीफ़ एक ऐसी चीज होती हैं जो कठोर से कठोर दिल को भी पिघला देती हैं. और जब यह तारीफ़ आपका प्रेमी कर रहा हो तो फिर क्या कहने. उनके बालों पर हाथ फेरते हुए बालों की तारीफ करिए, इसी तरह होठो और आँखों को छूते हुए उनकी तारीफों के पूल बांधे. इस तरह आपका साथी आपके और भी करीब आ जायेगा.

3. तोहफा देकर नजदीकियां बढ़ाए: तोहफा लेना किसे पसंद नहीं. और जब यह तोहफा आपके प्रेमी के रोमांस को दर्शाता हैं तो चेहरे के साथ साथ दिल को भी खुश कर देता हैं. इसिलए शारीरिक सम्बन्ध की शुरुआत करने से पहले तोहफा देना एक अच्छा कदम माना जाता हैं.

4. जबरदस्ती ना करे: अपने साथी से किसी भी प्रकार की जोर जबरदस्ती ना करे. यदि वह आप से शारीरिक सम्बन्ध बनाने को तैयार हो तो ही आगे बड़े. यदि उसे थोड़े समय की आवश्यकता हो तो उसे वह समय दे दे. संयम और शान्ति बरतने से भविष्य में आपको इसका लाभ जरूर मिलेगा.

5. बातचीत से सिलसिला आगे बढ़ाए: सीधे सीधे सेक्स की बाते ना करे. पहले कुछ प्यार भरी रोमांटिक बाते करे. अपने साथी की पसंद नापसंद को जानने का प्रयास करे. अपने साथी को ये कभी भी महसूस ना होने दे की आप उनके लिए सिर्फ एक सेक्स ऑब्जेक्ट हैं.

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com