18+

सेक्स में में संभोग के लिए लड़कियों को इसलिए कम उम्र के लड़के आते हैं बेहद पसंद

हमारी लाइफस्टाइल में आमतौर पर देखने में आता है कि बहुत से पुरुषों को खुद से उम्र में बड़ी मैच्योर महिलाएं ही पसंद आती हैं। रिलेशनशिप, दोस्ती से लेकर वे शादी करने तक उन्हें ही प्रायोरिटी देते हैं। ऐसा करने के पीछे वे देते हैं ये तर्क और वे ज्यादा जिम्मेदार होती हैं। वे तरीके से परिस्थितियों को हैंडल कर लेती हैं।

ये है सेक्स करने का सही समय, पुरुष महिलाओं से ज्यादा सेक्स में होते है सबसे ज्यादा उत्तेजित

उन्हें पता होता है कि किसको कैसे हैंडल करना है। पुरुषों का मानना है कि मैच्योर महिलाएं समझदार होती हैं। खुद से बड़ी उम्र की महिलाओं को वे इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है वे हम उम्र महिला से कहीं ज्यादा केयरिंग, कॉम्प्रोमाइजिंग, अंडरस्टैडिंग होती हैं।

महिलाएं और पुरुष सेक्स से जुड़े ख्यालों में इस कारण से खोए रहते हैं, सामने आई ये वजह


#मैच्योर महिलाओं के मामले में पुरुषों को ऐसा लगता है कि वे इमोशनली उन्हें ज्यादा सपोर्ट कर पाएंगी। इमोशन से लेकर फाइनेंशियल हर तरह की सिचुएशन को वो बहुत ही अच्छे से बैलेंस कर लेती हैं। सिचुएशन संभाल लेती हैं।

पहली बार जब किसी लड़की के साथ कर रहे हैं सेक्स तो इन 5 बातों का रखें ख्याल

#बहुत से पुरुष खुद से 5 से 8 साल बड़ी महिला से शादी इसलिए ही करते हैं क्योंकि वे ऐसा सोचते हैं कि मैच्योर महिला कॉन्फिडेंट और स्टेबल हो चुकी होती है। उसके साथ लाइफ बिताना बहुत ही आसान होता है। उनका वे ऑफ टॉकिंग इंप्रेसिव होता है।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button