मनोरंजन

बंगाली एक्‍ट्रेस ने इस फिल्‍म डायरेक्‍टर अरिंदम सील पर लगाया यौन उत्‍पीड़न का आरोप

नई दिल्‍ली. बॉलीवुड में उठे Metoo की आंच अब बंगाली फिल्‍म जगत तक पहुंचती दिख रही है. बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्‍ट्रेस रूपंजना मित्रा (Rupanjana Mitra) ने कथित तौर पर बड़े बंगाली फिल्‍म डायरेक्‍टर अरिंदम सील (Arindam Sil) पर यौन उत्‍पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं. आनंदबाजार डिजिटल को दिए इंटरव्‍यू में एक्‍ट्रेस ने खुलासा किया है कि किस तरह लोकप्रिय सीरियल ‘भूमिकन्या’ की स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए अपने कोलकाता ऑफिस में बुलाने के बाद फिल्मकार ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया.

एक्‍ट्रेस ने एबीपी डिजिटल को बताया, ‘उन्होंने मुझे अपने ऑफिस ‘भूमिकन्या’ के पहले एपिसोड की स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए बुलाया. यह घटना दुर्गा पूजा के कुछ दिन पहले की ही है. आश्चर्य की बात यह है कि जब शाम को पांच बजे मैं उनके ऑफिस पहुंची तब वहां कोई नहीं था. मुझे बहुत डरावना लगा. अचानक से वह अपने सीट से उठ गए और मेरे सिर पर पीठ पर हाथ फेरना शुरू कर दिया. ऑफिस में बस वो और मैं थे. मुझे डर लग रहा था कि शायद मैं दुष्कर्म से नहीं बच पाऊंगी और मैं प्रार्थना करने लगी कि कोई वहां आ जाए.”

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘थोड़ी देर बाद मैं इसे नहीं सह सकी और मैंने दृढ़ता से उनसे स्क्रिप्ट के बारे में बात करने के लिए कहा. वह शायद समझ गए थे कि मैं उस तरह की औरत नहीं थी, जो उनको बढ़ावा दे. वह अचानक से निर्देशक मोड में आए और मुझे स्क्रिप्ट समझाना शुरू किया और पांच मिनट के भीतर उनकी पत्नी भी ऑफिस में आ गई.’ रूपंजना ने यह साझा किया कि वह उनके ऑफिस से आने के बाद काफी टूट गई थी.

बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्‍ट्रेस हैं रूपंजना.


वहीं अरिंदम सील ने इन आरोपों को झूठा बताते हुए कहा, ‘यह कोई राजनीतिक स्टंट हो सकता है. मुझे नहीं पता कि वह यह सब क्यों कह रही हैं. हम पुराने दोस्त हैं. वह जिस दिन की बात कर रही हैं, उसी दिन ऑफिस से निकलने के बाद उन्होंने मुझे मैसेज किया था कि वह ‘काफी उत्साहित हैं’. मेरे पास आज भी वह मैसेज है, मैं दिखा भी सकता हूं. अगर कोई उनके साथ गलत व्यवहार करेगा तो उस इंसान को वह मैसेज क्यों करेंगी?’

loading...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com