मनोरंजन

यूपी में अजय देवगन की फिल्म तानाजी हुई टैक्स फ्री

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस का जादू बरकरार है। फिल्म ने 3 दिन में 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। अब फिल्म के लिए एक और खुशखबरी है। तानाजी: द अनसंग वॉरियर को यूपी में टैक्स फ्री कर दी गई है। योगी सरकार ने फिल्म के यूपी में टैक्स फ्री होने की घोषणा की है।

यह फिल्म महाराष्ट्र के प्रसिद्ध योद्धा तानाजी के युद्ध जीतने के संघर्ष की कहानी को बयां करती है। सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस फिल्म को प्रदेश में वस्तु एवं सेवा कर से मुक्त करने का निर्णय लिया है। प्रवक्ता ने बताया कि तानाजी की वीरता और उनके त्यागपूर्ण जीवन से लोग प्रेरणा प्राप्त कर सकें, इसलिए मुख्यमंत्री ने यह फैसला किया है। फिल्म के सह-निर्माता और मुख्य अभिनेता अजय देवगन ने मुख्यमंत्री से इसके लिए अनुरोध किया था।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर तानाजी: द अनसंग वॉरियर के टैक्स फ्री होने की जानकारी दी है।

तानाजी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने चौथे दिन भी लगभग 13 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 74 करोड़ लगभग है।

फिल्म की बात करें तो यह शिवाजी के सूबेदार तानाजी मालुसरे पर बनाई गई है। फिल्म में सैफ अली खान विलेन उदयभान के किरदार में तो वहीं काजोल तानाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में नजर आई हैं।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button