Thursday, October 1, 2020 at 12:20 AM

ईशा देओल बनीं लेखिका, जानें उनकी पहली किताब के बारे में

मुंबई। अभिनेत्री ईशा देओल अपने जीवन के एक नए चरण की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कुछ समय से सिनेमा से दूर रही अभिनेत्री ईशा देओल अब लेखिका की भूमिका में अपनी नई शुरुआत करेगी। ईशा की पहली किताब ‘अम्मा मिया’ मार्च में प्रकाशित होगी। यह किताब मातृत्व पर आधारित है। दो बेटियों राध्या और मिराया की मां ईशा देओल इस नई शुरुआत के लिए उत्साहित हैं। ईशा ने साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी। पेंग्विन रैंडम हाउस इंडिया ने सोमवार को घोषणा की है कि बच्चे के आहार पर नियंत्रण रखने वाली गाइड ‘अम्मा मिया’ बच्चे के आहार और उनके खाने के पसंद के बारे में बताएंगी।
38 वर्षीय अभिनेत्री व लेखिका ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर लिखा कि वह दो बार मातृत्व अनुभव करने के लिए खुश हैं। ईशा ने ट्वीट किया-’अम्मा मिया एक से दूसरी मां की किताब है! टॉडलर्स के लिए कहानियों, सलाह और व्यंजनों के साथ पैक किया गया, यह मेरी व्यक्तिगत यात्रा है, जो एक मां में परिवर्तन लाता है और मुझे उम्मीद है कि यह सभी नई मां के लिए सबसे अच्छे दोस्त के रूप में काम करेगी।’
पुस्तक के कवर पेज पर ईशा के साथ उनकी दो बेटियां नजर आ रही हैं। टैग लाइन में लिखा है-’कहानियां, सलाह और व्यंजन एक मां से दूसरी में।’ अपनी पहली पुस्तक के माध्यम से दो बेटियों की मां ईशा देओल मातृत्व पर अपने रोमांचक अनुभव को बताती हैं, जो दूसरी माताओं को भी मदद करेगी। ईशा ने कहा कि यह मेरे लेखन का पहला विषय है। एक ऐसे विषय के साथ जो मेरे दिल के पालन-पोषण के बहुत करीब है। वे कहती हैं कि एक मां के सबसे खूबसूरत अनुभवों में से एक है, जो एक महिला के माध्यम से जाता है और भगवान की कृपा से वह दो बार अनुभव करने के लिए खुश है।

loading...
Loading...