Main Sliderउत्तर प्रदेशलखनऊ

लॉकडाउन में एकेटीयू दिलाने जा रहा नौकरी, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

लखनऊ. डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले बीटेक अंतिम वर्ष व एमबीए छात्रों के लिए अच्छी खबर है। लॉकडाउन में भी उनको नौकरी के लिए चिंता की जरूरत नहीं है। करीब आधा दर्जन मल्टी नेशनल कंपनियों जल्द ही ऑनलाइन प्लेसमेंट कैंप आयोजित करने जा रही है। एकेटीयू ने कॉलेजों को निर्देश दिए हैं कि कंपनियों के रजिस्ट्रेशन लिंक वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। छात्रों को इसकी जानकारी जल्दी ही दी जाए।

एकेटीयू के प्रवक्ता आशीष मिश्र बताते हैं कि कई कंपनियों ने छात्रों के ऑनलाइन प्लेसमेंट के लिए ऑफर दिया है। कंपनियों की ओर से छात्रों के रजिस्ट्रेशन के लिए ऑनलाइन लिंक भी दिया गया है। इसको वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। छात्र इस लिंक पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इसके बाद कंपनी मेल के जरिए उनको ऑनलाइन टेस्ट व इंटरव्यू की जानकारी दे देगी। लॉक डाउन के दौरान कंपनियों में प्लेसमेंट एक अच्छी खबर है।

एकेटीयू पीआरओ आशीष मिश्र बताते हैं कि प्रोडक्ट डेवलपमेंट आधारित कंपनी सीएडब्लू ने बीटेक कम्प्यूटर साइंस, आईटी व एमसीए छात्रों के लिए टेक्निकल प्रोजेक्ट मैनेजर की जॉब ऑफर की है। इसी तरह से कमयूनेव कंपनी ने भी बीटेक आईटी, सीएस व एमसीए छात्रों को अपने यहां फ्रंट एंड डेवलपर की जॉब ऑफर की है। आरा टेक्नोलॉजी, अटलांटा सिस्टम समेत दो अन्य कंपनियों ने छात्रों के लिए नौकरी के दरवाजे खोले हैं।

loading...
Loading...

Related Articles