टेक मित्र

Honor 9X Pro आज भारत में होगा लॉन्च,फोन में नहीं होगा गूगल प्ले स्टोर

नई दिल्ली। Honor 9X Pro को इसी साल फरवरी में ग्लोबली लॉन्च किया था और इसके बाद से ही चर्चा है​ कि जल्द ही यह स्मार्टफोन भारत में भी दस्तक देगा। वहीं हाल ही में कंपनी ने एक ट्विटर पोस्ट के जरिए स्पष्ट किया था कि Honor 9X Pro आज यानि 12 मई को भारत में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा। साथ ही यह भी जानकारी दी थी कि इस स्मार्टफोन को 7nm Kirin 810 चिपसेट पर पेश किया जाएगा और इसमें प्री-इंस्टॉल्ड AppGallery की सुविधा मिलेगा। आइए जानते हैं Honor 9X Pro की संभावित कीमत और फीचर्स के बारे में।

Honor 9X Pro को ग्लोबल मार्केट में EUR 249 यानि लगभग 20,400 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। वहीं लीक्स के अनुसार यह स्मार्टफोन भारत में 15,000 रुपये से 20,000 रुपये तक की कीमत में दस्तक दे सकता है। यह स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक और फैंटम पर्पल कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Honor 9X Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Honor 9X Pro में 1,080 x 2,340 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.59 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 9 बेस्ड EMUI 9.1 पर काम करता है। इसमें 6GB रैम और 256GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन Kirin 810 चिपसेट पर काम करता है और इसमें पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

Honor 9X Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का ​अल्ट्रा वाइड एंगल और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16MP का पॉप-अप सेंसर दिया गया है। फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट, वाई-फाई और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com