बिहार

ऑनलाईन डान्स कॉम्पिटिशन ‘होम डान्सर’ प्रतियोगिता की घोषणा‍

Announcement of online dance competition 'home dancer' competition

डिस्नी+ हॉटस्टार इस भारत की वरियताप्राप्त प्रिमियम स्ट्रीमिंग मंच की ओर से आज उनके अनोखे ऑनलाईन डान्स कॉम्पिटिशन ‘होम डान्सर’ की घोषणा की। सम्पूर्ण भारत के लोग अब घर में ही है, ऐसी स्थिती में डिस्नी+हॉटस्टार की ओर से डान्स के फैन्स अब उनके घरमें बैठकर ही अपनीं कला को आगे बढ़ाने का मौका मिलेगा। शो की घोषणा करनें के बाद केवल एक हफ्ते के अंतराल में हजारो लोगों ने आवेदन किये है, साधारण तौर पर यह आवेदन ऑन ग्राऊंड कार्यक्रमों को ‍ मिलने वाले आवेदनों की तुलना में कई अधिक मात्रा में है।

इन में सभी उम्र के साथ विविध जगह के लोगों का भी समावेश है. अधिकतर आवेदन युवाओं के साथ (३० साल से कम उम्र) के साथ ही ३० साल से अधिक उम्र के लोगों को भी समावेश है बड़े शहरों के साथ ही छोटे शहरों और कस्बों से भी अच्छा प्रतिसाद मिला जैसे बंसवाड़ा, झुंजनू, भिलवाड़ा का समावेश है। इस से यह शाबित होता है की भारत के कुशलता की कोई कमी नहीं है. डिस्नी+ हॉटस्टार की ओर से होम डान्सर की पहलीं पाईलट एपिसोड २५ मई से प्रसारित कि जाएगी।

इस शो में कई सेलिब्रिटीज आप से मुलाकात करें गे तथा इन में सबसे अच्छे एन्टरटेनर्स कर समावेश है। बॉलिवूड स्टार जैकलिन फर्नांडिज़ होम डान्सर कार्यक्रम की शुरूआत करेंगी तथा इस शो के होस्ट मशहरू कलाकार करण वाही होंगे। तथा मशहरू कोरिओग्राफर तथा डान्स+फेम चांदनी श्रीवास्तव और चेतन सालुंके शो के परिक्षक के रूप में काम करेंगे।

होम डान्सर का प्रसारण हफ्ते में दो बार होगा तथा यह भारत की पहली ऑनलाईन प्रतियोगिता होगी जिस में दर्शकों को अपनें चहैती एन्ट्रीज के लिए वोट देनें को मौका मिलेगा. पांच हफ्तों तक चलनेंवाली इस प्रतियोगिता में विजेता को हर हफ्ते ४ लाख रूपयों का पुरस्कार प्राप्त करनें का मौका मिलेगा।

loading...
Loading...

Related Articles