संतकबीर नगर

संत कबीर नगर, जिले में आज मिले 45कोरोना पॉजिटिव

*संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से वृहस्पतिवार को मिले 45 कोरोना पॉज़िटिव*

*संतकबीरनगर*

जैसे-जैसे लॉक डाउन में ढील दी जा रही है वैसे वैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ती जा रही है यूपी के बस्ती मंडल अंतर्गत संत कबीर नगर जिले में बृहस्पतिवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक विभिन्न क्षेत्र से कुल 45 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिलने का समाचार है ।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार वृहस्पतिवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 752 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है,इसी के साथ 45 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है ।
सबसे ज्यादा मेंहदावल क्षेत्र से 20,ख़लीलाबाद क्षेत्र से 15,हैंसर क्षेत्र से 05- नाथनगर से 03, सांथा और अन्य क्षेत्र से 01-01 कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिलने का समाचार है, जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1223 पहुंच गई है ।
अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संतकबीरनगर ने विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है कि वृहस्पतिवार को स्वस्थ्य हुए 58 लोगों को कोविड अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया अब तक 828 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं इस प्रकार जिले में अभी 384 पॉज़िटिव केस एक्टिव हैं जिसका इलाज विभिन्न COVID 19 अस्पताल में चल रहा है । इसके अलावा 1286 लोगों की कोरोना जांच सेम्पल पेंडिंग में हैं ।
ज्ञात हो कि जिले में अबतक 11 लोगों की मौत भी हो चुकी ।
इस लिए हम सबको जागरूक होने की जरूरत है, बिना जरूरत घर से बाहर जाना ठीक नहीं है,बहुत जरूरी हो तो ही बाहर निकले वो भी मास्क लगाकर,इसके साथ ही किसी से मिले तो कम से कम एक मीटर की दूरी जरूर बना कर रखेंं

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button