मनोरंजन

एक्टर संजय दत्त ने पत्नी मान्यता समेत अचानक छोड़ा मुंबई, फैंस परेशान

मुंबई। एक्टर संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर की बीमारी से पीड़ित है। बीमारी का पता चलते ही उन्होंने इसका ट्रीटमेंट लेना शुरू कर दिया था। बीते दिनों उन्होंने मुंबई के एक निजी अस्पताल में कीमोथेरेपी का पहला दौर पूरा किया है। इस बीच खबर है कि संजू बाबा अचानक मुंबई छोड़कर विदेश चले गए हैं। उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी उनके साथ ही हैं। एक्टर के मुंबई अचानक छोड़ देने पर फैंस अब एक्टर की चिंता कर रहे हैं। संजय और मान्यता दोनों चार्टर्ड फ्लाइट से साथ गए हैं।

संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ 15 सिंतबर को शाम 4 बजे मुंबई से दुबई के लिए रवाना हुए हैं। मीडिया​ रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर अपने बच्चे शहरान और इकरा को काफी मिस कर रहे थे और उन्हीं से मिलने के लिए वह दुबई रवाना हुए हैं। रिपोर्ट के सूत्रों के मुताबिक, करीब 7 से 10 दिन तक दुबई में रहने के बाद संजय और मान्यता दत्त वापस मुंबई आ जाएंगे। शहरान और इकरा इस वक्त दुबई में हैं और अपनी क्लासेस ले रहे हैं।

संजय को फेफड़े के कैंसर से लड़ाई लड़ते एक महीने के ज्यादा वक्त हो गया है। कई बार उन्हें अस्पताल जाते स्पॉट भी किया गया है। उन्होंने इस बीमारी को अपने काम के आड़े नहीं आने दिया। वह इलाज के साथ-साथ अपनी नई फिल्म शमशेरा की शूटिंग पर भी फोकस कर रहे हैं।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button