Friday, December 4, 2020 at 10:21 AM

अर्घ्य देने से सूर्यदेव दूर करते हैं सभी प्रकार की समस्याएं

आप सूर्य को प्रसन्न करना चाहते हैं तो आप उन्हें अर्घ्य आवश्य दें। ऐसा करने से सूर्य देव का आशीर्वाद आप पर हमेशा के लिए बना रहेगा और वह आपकी हर मनोकामना पूरी होगी। साथ ही बेवजह की परेशानी और कष्ट कटेंगे। सूर्य को उनके तेज और उजाले के लिए जाना जाता है। उनकी कृपा बनी रहना बहुत जरूरी है।

मनुष्य का उससे भाग्य से गहरा नाता होता है, बिना भाग्य के साथ के कोई भी व्यक्ति सुख प्राप्त नही हो सकती। आप भले ही पैसा कमाने के लिए लाख प्रयत्न कर लीजिए लेकिन जब तक आपकी किस्मत और आपका भाग्य साथ नहीं है, तब तक कुछ भी अच्छा नहीं हो सकता। विज्ञान ने हमे काफी उन्नत कर दिया है लेकिन अब तक ऐसी कोई तकनीक नहीं आई है जो मनुष्य का भाग्य बदल सके।

सूर्य देव की पूजा से हर तरह की परेशानियों से मुक्ति हासिल कर सकते है।सूर्य देव सदा उनकी रक्षा करते हैं।प्रतिदिन अगर स्नान के बाद सूर्य देव को अर्घ्य दें तो जल अर्पित करने के लिए आप जिस लोटे का इस्तेमाल करेंगे, वह तांबे का होना आवश्यक है। इसके साथ आप सूर्य भगवान को कुमकुम और अन्य जरूरी चीजें अर्पित करें। ध्यान रहे कि आप अर्घ्य के समय पैरों में चप्पल ना पहने. यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको किसी तरह का कोई लाभ नही मिलेगा।

loading...
Loading...