Friday, December 4, 2020 at 11:09 AM

कॉमेडियन भारती सिंह को NCB ने किया गिरफ़्तार जानिए पूरी कहानी …

मुंबई। जानी मानी कॉमेडिनय भारती सिंह को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया. उनके पति हर्ष से पूछताछ जारी है और उनके ऊपर भी गिरफ्तार की तलवार लटक रही है गिरफ्तार किए गए एक ड्रग पैडलर की निशानदेही के बाद एनसीबी एक्शन में आई और ये पूरी कार्रवाई हुई।

आज क्या कुछ हुआ?

ड्रग पैडलर की निशानदेही पर एनसीबी ने भारती सिंह के घर और दफ्तर पर छापेमारी की. भारती के घर और दफ्तर से कुल 86.5 ग्राम गांजा मिला. इसके बाद एनसीबी की टीम ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष को हिरासत में ले लिया लिया. करीब तीन घंटे के ज्यादा समय तक भारती और उनके पति से एनसीबी ने पूछताछ की सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में दोनों ने ये बात कबूल की कि उन्होंने गांजा का सेवन किया है।

गिरफ्तारी के बाद भारती का मेडिकल टेस्ट होगा और इसके बाद संभवत: उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया जाएगा मेडिकल टेस्ट में भारती का कोरोना टेस्ट भी किया जाएगा इस सब के बाद लीगल प्रक्रिया शुरू होगी. अगर आज संभव नहीं हुआ तो कल कोर्ट में पेशी होगी।

कोर्ट में पेशी होने के बाद एनसीबी को अगर लगेगा तो वो एनसीबी भारती सिंह की रिमांड की मांग कर सकती है. लेकिन अगर एनसीबी को लगेगा कि हमें भारती से और पूछताछ की जरूरत नहीं है तो वह रिमांड की मांग नहीं करेगी।

अलग-अलग गाड़ी में पहुंचे थे भारती और हर्ष

हर्ष को एनसीबी की ईको वैन में एनसीबी के दफ्तर लाया गया था वहीं भारती ने तबीयत ठीक नहीं होने की बात कही थी, इसलिए उन्हें अपनी निजी कार में आने की इजाजत मिली थी. सूत्रों के मुताबिक, आने के बाद भी भारती को आराम दिया गया फिर उनसे पूछताछ शुरू हुई  उन्होंने बार-बार कहा कि तबीयत ठीक नहीं है लेकिन एनसीबी ने कहा कि आप सहयोग करें।

loading...
Loading...