Main Sliderअन्य राज्य

पीएम मोदी के भाई को सर्किट हाउस में नहीं मिला कमरा, बोले जानवर समझा है क्या 

जबलपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी उस वक्त गुस्से से गए बबूला हो गए जब सर्किट हाउस में उन्हें एक कमरा तक नहीं मिल सका। इसके बाद उन्हें सर्किट हाउस-2 ले जाया गया। जहाँ कमरे की हालत देखकर वह बिफर पड़े।

दरअसल कमरे में बहुत गंदगी थी। इसके बाद गुस्से में प्रह्लाद मोदी ने कहा कि  इस कमरे की हालत ऐसी है जैसे कोई जानवर यहां रुकने के लिए आने वाला है।  उन्होंने वहां का पानी तक नहीं पिया और अपने समर्थकों के साथ वहां से रवाना हो गए।

सूत्रों के मुताबिक़ प्रह्लाद मोदी के सतना से वापसी की घटना की जानकारी अधिकारियों को पहले से ही थी। वह रात दस बजे के करीब जबलपुर पहुंचे और अपने समर्थकों के साथ सीधे सर्किट हाउस नंबर 1 पहुंचे।  वहां पर उन्हें बताया गया कि उनके नाम का कोई कमरा बुक नहीं है। उसके बाद वे वहां से सर्किट हाउस नंबर 2 पहुंचे। वहां पर भी कमरा बुक नहीं था जानकारी मिलने पर समर्थकों ने प्रशासनिक अधिकारियों को  मोबाइल लगाया, लेकिन किसी अधिकारी से संपर्क नहीं हो सका।

समर्थकों द्वारा नाराजी जताते हुए हंगामा करने पर वहां पर एक कमरा खोला गया। कमरे में पहुंचते ही कमरे की हालत देखकर मोदी ने एक पल भी वहां ठहरना उचित नहीं समझा और कमरे से बाहर आ गए। इसके बाद वे  धनवंतरी नगर स्थित अर्जुन साहू के निवास पर पहुंचे।

loading...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com