बिहारमधुबनी

प्रेमी के तलाश में मुंबई से मधुबनी पहुंची प्रेमिका, क्या हुआ आगे …..

पटना। मुंबई की एक नाबालिग लड़की अपने प्रेमी की तलाश में बिहार के मधुबनी जा पहुंची. जहां उसे उसका प्रेमी तो नहीं मिला लेकिन पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है। अभी तक उसके प्रेमी के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

कुछ समय पहले बिहार निवासी एक युवक मुंबई में काम की तलाश में गया था। वहीं उसकी मुलाकात बांद्रा निवासी एक नाबालिग लड़की से हुई। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर वो दोस्ती प्यार में बदल गई। लेकिन कुछ समय बाद वह युवक लड़की से जल्द वापस आने का वादा कर बिहार वापस लौट गया।

इसके बाद काफी दिनों तक युवक जब वापस नहीं लौटा तो इस बात से परेशान नाबालिग प्रेमिका 23 जुलाई के दिन अपने प्रेमी की तलाश में बिहार के मधुबनी चली आई। किशोरी को केवल इतना मालूम था कि उसका प्रेमी मधुबनी जिले का रहने वाला है। उसने मधुबनी पहुंचकर अपने प्रेमी को फोन मिलाया तो नंबर स्विच ऑफ मिला। फिर भी लड़की उसे तलाशती रही।

किशोरी को संदिग्ध हालात में घूमते देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने लड़की को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान लड़की ने पुलिस को अपनी प्रेम कहानी बताई। किशोरी की बात को सुनने के बाद पुलिस ने नाबालिग किशोरी को बाल सुधर गृह भेज दिया है। अब उसके प्रेमी की तलाश भी की जा रही है।

 

loading...
Loading...

Related Articles