बनारस के बाद अब बस्ती जिले में गिरा ओवर ब्रिज, चार लोग घायल सीएम योगी ने दिए जाँच के आदेश

अपराध संवाददाता
लखनऊ 11 अगस्त। यूपी के बस्ती जिले में आज एक बड़ा हादसा हो गया । नेशनल हाईवे 28 पर निर्माणाधीन ओवर ब्रिज आज सुबह ढह गया । इस ओवरब्रिज का 80 फीसदी से अधिक काम पूरा हो चुका था । एनएचएआई के द्वारा करोडों की लागत से पुल का निर्माण हो रहा था । इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की सूचना है । जबकि दो अन्य लोगों के मलबे में दबे होने की खबर है । एक को कटर से काटकर निकाले जाने की खबर है ।
मिली खबरों के अनुसार फ्लाईओवर का लिंटर गिर गया है । प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और राहत-बचाव कार्य में जुट गए हैं । राहत और बचाव कार्य जारी है। घटना नगर थाना के फुटहिया इलाके की है । बताया जा रहा है कि ओवरब्रिज के किनारे लोहे का क्लैंप लगाकर शटरिंग पर कंक्रीट की ढलाई का काम चल रहा था।इसी दौरान ओवरब्रिज का एक हिस्सा गिर गया।
निर्माणाधीन फ्लाईओवर के गिरने की सूचना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्थानीय प्रशासन को तत्काल राहत कार्य शुरू करने और यातायात सुचारू कराने के निर्देश दिए हैं।वही कहाँ की बड़ी जाँच की जाएगी दोषियों को जरूर दण्ड मिलेगा गौरतलब है कि इससे पहले यूपी के वाराणसी जिले में बीती 15 मई को शहर के व्यस्तम इलाके कैण्ट रेलवे स्टेशन के नजदीक हुए निर्माणाधीन फ्लाईओवर हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद भ्रष्ट अधिकारियों और ठेकेदारों के खिलाफ लोगों ने कार्रवाई की मांग की थी । उस हादसे को लेकर योगी सरकार की काफी किरकिरी भी हुई थी ।
=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper