Thursday, September 23, 2021 at 4:36 AM

कर्नल व सूबेदार के स्थानोतरण पर हुई फेयरवेल…

शाहजहांपुर: एसएस कॉलेज के सभागार में 25 यूपी एनसीसी बटालियन में तैनात कर्नल पवन सिंह व सूबेदार मेजर देवेंद्र सिंह रावत को उनके अन्यत्र स्थानांतरण होने के अवसर पर शानदार फेयरवेल दी गई। अवसर पर कॉलज के प्राचार्य डॉक्टर ए के मिश्रा व केयरटेकर डॉ आलोक सिंह ने उन्हें महाविद्यालय की तरफ से अंग वस्त्र व उपहार देकर सम्मानित किया। इसी फेयरवेल में कॉलेज के नए कैडेटों ने सीनियर कैडेटों को भी विदाई दी।

इस अवसर पर बोलते हुए कर्नल पवन सिंह ने कहा कि महाविद्यालय द्वारा मिले सम्मान से वह अभिभूत हैं उन्होंने कैडेटों से कहा कि एनसीसी आपको अनुशासित नागरिक बनने पर जोर देती है आपको सेना में ऑफिसर पद पर ही सिलेक्शन लेने के लिए पूरी तन्मयता के साथ परिश्रम करना चाहिए। सूबेदार मेजर देवेंद्र सिंह ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि बटालियन की ओर से जब भी किसी टास्क को पूरा करने के लिए एसएस कॉलेज को जिम्मेदारी दी गई उन्हें हमेशा बेहतरीन रिजल्ट मिला।

इस अवसर पर कैडेटों द्वारा एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी गई जिनमें विश्व कांत व हर्षित ने ओज कविता, रितिक तथा दिव्यांशी मिश्रा ने देश भक्ति के गाने, निधि हर्षा तथा रचना ने सोलो डांस जबकि प्रवीण गुप्ता ने चुटकुले प्रस्तुत किया। इस कार्यक्रम में सीनियर कैडेट पुनीत कुमार को मिस्टर फेयरवेल तथा रचना को मिस फेयरवेल का पुरस्कार मिला। कार्यक्रम का संचालन अंडर ऑफिसर अनुराग शर्मा ने तथा धन्यवाद डॉक्टर मधुकर श्याम शुक्ला ने दिया।

Loading...