Monday, December 6, 2021 at 3:46 AM

हाल ए यूपी: शादी से इनकार पर युवती के साथ माता-पिता को भी काट डाला

गोंडा। यूपी के गोंडा शहर के इमिलिया गुरुदयाल मोहल्ले के शिवपुरी कालोनी में बुधवार शाम सिरफिरे युवक ने युवती के साथ ही उसकी बहन और माता-पिता को धारदार हथियार से काट डाला। वारदात में रेलवे से रिटायर कर्मी, उसकी पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल दूसरी बेटी को लखनऊ रेफर किया गया है। सूचना पर डीआईजी और एसपी समेत अन्य अफसर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने भी जांच-पड़ताल की। पुलिस के अनुसार एकतरफा प्यार और शादी से इनकार पर वारदात को अंजाम दिया गया है।

बताया जा रहा है कि बुधवार शाम शिवपुरी कालोनी में रिटायर्ड रेलकर्मी देवी प्रसाद (67) अपनी पत्नी पार्वती देवी (65), बेटी शिम्पा (22) व उपासना (18) के साथ मकान के भूतल पर मौजूद थे। इसी बीच एक सिरफिरा वहां पहुंचा और धारदार हथियार से हमला बोल दिया। हमले में देवी प्रसाद, पार्वती देवी और शिम्पा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उपासना गंभीर रूप से घायल हो गई।

बताया जा रहा है कि देवी प्रसाद की बहू लक्ष्मी घर से ऊपरी मंजिल पर मौजूद थी। चीखपुकार सुनकर वह नीचे उतरी तो घटना की जानकारी हुई। डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल व एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। खुलासे के लिए कई टीमों को लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार वारदात को अंजाम देने वाला अशोक उन्नाव का रहने वाला है। उस पर पहले से 50 हजार का इनाम घोषित है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। अधिकारियों के अनुसार जल्द उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।