Thursday, September 23, 2021 at 6:14 AM

दोस्त की बहन पर अश्लील टिप्पणी करना पडा महंगा,गई जान…

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद में बहन पर अश्लील टिप्पणी करने से नाराज़ हुए भाई ने अपने दोस्त की गोली मार दी और फरार हो गया था। दोस्त कि मौके पर ही मौत हो गई।प तफ्तीश में मामला खुल गया और कातिल दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

मुरादाबाद के थाना कटघर पुलिस ने 22 दिसंबर को सूर्य नगर कॉलोनी में रवि यादव नाम के एक अधिवक्ता की गोली मार कर हत्या के मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने रवि यादव के दोस्त मनीष ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक रवि ने मनीष की बहन पर अश्लील टिप्णी की थी जिस से नाराज़ होकर मनीष ने रवि की गोली मार कर हत्या कर दी थी। हत्यारे मनीष और मृतक रवि का मकान आसपास ही है। मनीष और रवि आपस में बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन रवि द्वारा मनीष की बहन के बारे में की गई अश्लील टिप्पणी से इन दोनों की दोस्ती टूट गई थी।

इसके बावजूद रवि बार-बार मनीष की बहन के बारे में अपशब्द कहता रहता था, जिसका मनीष ने कई बार विरोध किया। लेकिन वह बाज़ नहीं आ रहा था। इसी बात से नाराज होकर 22 दिसंबर की रात मनीष ने देसी तमंचे से रवि की गोली मारकर हत्या कर दी। 22 दिसबंर की रात मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र में घर के बाहर अज्ञात बदमाशों ने रवि की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एक अधिवक्ता की हत्या की खबर से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था। पुलिस की जांच में मामला खुल गया और हत्त्यारा मनीष ठाकुर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

Loading...