UKADD
Thursday, October 21, 2021 at 9:23 PM

कार से 900 बोतल नेपाली शराब बरामद के साथ दो गिरफ्तार

मधुबनी। अंधरामठ थाना क्षेत्र में छापामारी की कार्रवाई से सोमवार देर रात वापस लौट रहे लौकहा थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल को अपने थाना क्षेत्र में चतुर्भुज पिपराही 16 आरडी चौक से गुजर रही एक सेंट्रो कार (एमएच-02केए92) पर संदेह हुआ। उन्होंने उस गाड़ी को रुकने का संकेत किया, लेकिन गाड़ी तेज रफ्तार में भाग चली। कुछ गड़बड़ भांप कर थानाध्यक्ष ने चालक को तेज रफ्तार में उस कार का पीछा करने को कहां।

16 आरडी से चार किमी पूरब लौकही रोड में झौहरी चौक पर पुलिस गाड़ी ने ओवरटेक कर सेंट्रो कार को रोक दिया। कार का दरवाजा खोल एक आदमी तेजी से भाग खड़ा हुआ और पकड़ा नहीं जा सका। दूसरा पुलिस की गिरफ्त में आया और तीसरे ने बगल के तालाब में छलांग लगाकर भागने का प्रयास किया। थानाध्यक्ष का आदेश पाकर चौकीदार प्रमानंद लाल दास ने भी छलांग लगा दी और तैर कर भाग रहे आदमी को पकड़ लिया। कार की तलाशी लेने पर मामला उजागर हो गया।

कार के अंदर से शराब की बोतलों से भरे छह बोरे बरामद हुए। गिनती करने पर उनकी संख्या 900 बोतल (270 लीटर) निकली। गिरफ्तार किए गए दोनों व्यक्तियों की पहचान लौकही थाना क्षेत्र के अटरी के राजा यादव तथा विजय यादव के रूप में हुई। बरामद शराब, जब्त कार एवं दोनों गिरफ्तार व्यक्तियों को लौकहा थाने लाया गया। पूछताछ में पता चला की राजा यादव मूल रुप से नेपाल का निवासी है।

जो काफी दिनो से अटरी में रहकर तस्करी जैसे धंधे करता है। इस संबंध में मामला दर्ज कर पुलिस फरार तीसरे धंधेबाज की तलाश कर रही है। गिरफ्तार व्यक्तियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने लौकहा थाना क्षेत्र में सीमा से सटे लक्ष्मीपुर के सामने नेपाली क्षेत्र के बेलही में शराब खरीदी थी और उसे फुलपरास तथा झंझारपुर के ठिकानों तक पहुंचाना था।