आपकी तो मूवी आ रही है, अभी क्या टेंशन है?

अब जब सुहाना खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं तो जाहिर है पपराजी के कैमरों में वह अक्सर कैद होंगी। बहुत ही कम देखा गया जब सुहाना रुककर पोज देती हों। मंगलवार को उन्हें मुंबई के अंधेरी में स्पॉट किया गया। वह कार से निकलती हैं। एक शख्स उनकी कार का दरवाजा खोलता है और उनके सिर के ऊपर छाता पकड़ता है। वहां पहले से मौजूद पपराजी को देखकर सुहाना एकबारगी तो हैरान होती हैं और अपना चेहरा दूसरी ओर कर लेती हैं। फिर वह आगे चलने लगती हैं।

पपराजी की बात सुन ऐसा था रिएक्शन

इस बीच पपराजी उन्हें रुककर पोज देने के लिए कहते हैं लेकिन सुहाना रुकती नहीं है। पपराजी उनसे कहते हैं, ‘सुहाना जी रुकिए, अभी तो आपकी मूवी आ रही है, अभी क्या टेंशन है? और हमारा चेहरा भी याद करके रखिए, डेली मिलेंगे।‘ पपराजी उन्हें पीछे पलटकर पोज देने के लिए कहते हैं लेकिन सुहाना मुस्कुराते हुए बिल्डिंग के अंदर चली जाती हैं।

कैसा था लुक

सुहाना ने इस दौरान पिंक कलर का क्रॉप टॉप और मैचिंग पैंट्स पहने थे। उन्होंने व्हाइट हैंडबैग लिया हुआ था। सुहाना के अलावा वहां खुशी कपूर भी पहुंचती हैं। दोनों फिल्म ‘द आर्चीज’ में साथ काम कर रही हैं।

फिल्म की शूटिंग खत्म कर मुंबई लौटे

बीते रविवार को ही सुहाना, खुशी और अगस्त्य नंदा ऊटी में ‘द आर्चीज’ की शूटिंग खत्म कर वापस मुंबई लौटे हैं। फिल्म का ऊटी शेड्यूल खत्म हो गया है। ‘द आर्चीज’ से सुहाना, खुशी और अगस्त्य तीनों ही डेब्यू कर रहे हैं।

See also  दूसरी बार शादी करने जा रहीं हैं काम्या पंजाबी, 6 साल पहले हुआ था तलाक