धर्म - अध्यात्म

हमेशा याद रखें इन बातों को कभी नहीं होगा काला जादू

क्या आपके रात मैं सोते वक़्त नींद खुल जाती हैं घर मैं रहता हैं क्लेश कोई भी काम करो उसका परिणाम गलत निकलता हैं घर मैं सब बीमार हैं आखिर मेरे घर को किस की नजर लग गए या किसी ने हम पर काला जादू कर दिया जी हां जब आप ज्यादा परेशान होती हैं तो यही सोचती हैं और यह सही भी हैं

वशीकरण काला जादू
काला जादू वैशे तो लोग इस चीज़ को मानते नहीं हैं मगर यह अभी भी बहुत से जगह पर सक्रिय हैं लोग अक्सर अपने छोटी मोती गलतियों के लिए दुसरो की जिंदगी को बर्बाद कर देते हैं कोई कामियाब हो गया किसी के पास धन सम्पति आ गया तो पड़ोसियों को जलन होने लगते हैं उसी के चलते करते हैं लोग काला जादू

आपके परेशानी के कारन आप खुद हैं
के आपको पता हैं की आपके परेशानी का कारन आप खुद हो आप खुद हो काला जादू करना बहुत मुश्किल होता हैं मगर ऐसे लोगो को आप खुद बड़वा देते हैं और वह भी अपनी छोटी से गलती से तो आज मैं आपको बताती हु की आप कैसे आते हो किसी के गिरफ्त मैं इन चीज़ों का रखे हमेशा ख्याल..

हल्दी रसम के कपडे
आज मैं आपको बताने जा रही हु की आप किस तरह और किन कारणों से काले जादू का शिकार बन जाती हो जब आपकी शादी होती हैं तो हल्दी के बाद के कपडे को इधर उधर ना फेक उसे या तो जला दे यह नदी मैं विसर्जित कर दे हल्दी के कपडे मैं किआ गया जादू इंसान की मिर्त्यु होने तक पिच नहीं छोड़ती हैं।

सिन्दूर
अगर आप शुहागण है तो कभी भी अपने मांग के सिन्दूर को बहार ना रखे उसे सजा कर ना रखे क्यकि उस पर बहुत ही भयानक जादू होता हैं यह जादू आपके और आपके पति के रिस्ते को तोड़ने के लिए किआ जा सकता हैं।

मंगलसूत्र
मंगलसूत्र वैशे तो बहुत पवित्र धागा हैं मगर काले जादू वालो के सामने यह एक बहुत ही अच्छा हतियार हैं मंगलसूत्र पर किआ गया जादू से इंसान को प्रेतातामाओ के बस मैं रहना पड़ता हैं वह एक पल भी चैन से नहीं रह सकते और सबसे ज्यादा खतरा होता हैं यह जादू आपके पति को मारने के लिए भी किआ जाता हैं।

अंतरंग वस्त्र
अपने देखा होगा लडकिया कई बार अपने अंतरंग वस्त्रो को ऐसे ही बहार सूखने के लिए रख देती हैं कई लडकिया तो उसे वापस रखना भूल जाती हैं और वह चीज़ लग जाती हैं किसी काले जादू वालो की हाथो मैं जो करता हैं आपका इस्तेमाल और कर लेता हैं आपको अपने कब्ज़े मैं।

शादी का शेहरा
क्या आपके पति जिसके साथ अपने प्रेम विवाह किआ था आज वही आपका दुश्मन हो गया हैं जिसने आपके सभी सपने पुरे करने के लिए कहा था आज नहीं कर रहा हैं कही इसके पीछे कोई काला जादू तो नहीं हैं जी है आप अकसर शादी करने के बाद उन चीज़ों को नजरअंदाज कर देती हैं जिसमे सबसे ज्यादा काला जादू होता हैं।।

सैंट्री नैपकिन
आप पीरियड के बाद अपने इस्तेमाल किए हुए पैड्स ऐसे ही कूड़े मैं घर के बहार फेक देती हैं ऐसा करने से एक तो आप किसी बुरी प्रेत आत्मा के बस मैं आ सकते हो या फिर किसी तांत्रिक के जो आपको जिंदगी भर कठपुतली की तरह नाचता हैं इस्तेमाल किआ पैड्स को आग मैं जला कर नष्ट कर दे।

शादी की चुडिया
अपने शादी की चूड़ियों को हमेशा संभल कर रखे इस पर किआ हुआ जादू आपको आपके पति से दूर कर सकता हैं घर की सभी सुखशांति को ख़तम कर सकती हैं यहाँ तक की आपके लिए आपकी शौतन भी ला सकती हैं।

टूटे हुए बाल
हर किसी लड़की की आदत होती हैं की जैसे ही कंगी मैं बाल टूटा हुआ मिला उसे फोल्ड करके कही भी फेक देती हैं मगर ऐसा बिकुल ना करे इस से आप काले जादू के शिकार हो सकते हो और आपकी जिंदगी किसी की गुलाम हो सकती हैं जब भी टूटे बाल फेकनी हो तो 7 बार फुक फेके इस से नकारत्मक ऊर्जा निकल जाती हैं।

गुड़िया
अपने घर मैं गुड़िया ना रखे और बहुत से लोगो की आदत होती हैं अपने बच्चॊ के रूम को खिलोने से सजाने के मगर ऐसा ना करे खिलोनो मैं ज्यादातर गुड़िया मैं रात के आधे पहर के बाद नकरात्मक सख्तियो का वास हो जाता हैं जो आपको और आपके बच्चे को नुकसान पंहुचा सकती हैं।

खून के दभहे वाले कपडे
आप कभी भी अपने खून के दब्बहे लगे हुए कपडे बहार या कूड़े मैं ना डाले इस से आपके कपड़ो पर काला जादू हो सकता हैं ऐसा कपडे पर किआ गया जादू वंश को ख़तम करता हैं इसलिए ऐसे कपड़ो को जितना डाली हो सके आग मैं जलाकर नष्ट कर दे।

परांदा
वैशे तो आजकल परांदे का चलन नहीं हैं मगर पंजाब मैं अभी भी इसकी परम्परा चलती हैं इसलिए जो लड़की परांदा इस्तमाल करती हैं उसे संभल कर रखे पुराननि हो जाये तो किसी बहते हुए जल मैं परवाह कर दे परांदे पर किआ हुआ जादू आपको निरौलाद बनता है लड़की क्वारी हैं तो शादी में विलम्ब।

काला जादू से बचे
अगर आप इन सब बातो पर ध्यान दे तो आपके ऊपर कभी भी कोई काला जादू नहीं कर पायेगा और आप रहंगी हमेशा खुश और आपका परिवार भी हमारी खुद की लफरविहि से ही हमें कष्ट झेलने पड़ते इसलिए इन सब से बच कर रहे।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button