Uncategorized

5 शातिर लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़े

कानपुर। कल्यानपुर थाना क्षेत्र के साथ ही अन्य इलाकों में चोरी और लूट की वारदात करने वाले गिरोह का खुलासा हुआ है। फिरोजाबाद का गिरोह काफी समय से कानपुर में वारदातो को अंजाम दे रहा था। गिरोह के 5 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से लाखों कीमत के जेवरात सहित नकदी बरामद की गयी है।


काफी समय से कल्यानपुर सहित अन्य थाना क्षेत्रो में बढ़ती चोरी और लूट की वारदातो ने पुलिस को परेशान कर रखा था। जिसके लिए एसएसपी अखिलेश कुमार ने थानेदारों को जल्द वारदातो के खुलासे सहित अपराध की रोकथाम के लिए अल्टीमेटम दिया था। जिसके बाद सक्रिय हुयी कल्यानपुर पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया,जो फिरोजाबाद का है। गिरोह के लोग काफी समय से कानपुर शहर के साथ ही आस पास के जनपदों में सक्रिय थे। वारदात को अंजाम देने के बाद गिरोह के लोग ट्रेन से वापस फिरोजाबाद चले जाते थे। जिसके चलते पुलिस को गिरोह की लोकेशन नही मिल पाती थ।

गिरोह के जिन लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है उसमें अनिल उर्फ़ बुद्धा,जुनैद आलम,विक्रम,शिवम सहित राजपाल शामिल है। ये सभी फिरोजाबाद के रहने वाले है। इन्हे पुलिस ने उस समय गिरफ्तार किया,जब ये लोग लूट के मांल का बंटवारा करने के लिए दलहन अंनुसंधान के पास मौजूद थे। तभी पुलिस टीम ने इन्हे गिरफ्तार कर लिया। एसपी (पश्चिम) संजीव सुमन ने सोमवार को बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यो की जानकारी की जा रही है।

loading...
Loading...

Related Articles